May 9, 2024

ओवरलोडिंग चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी की दबंगों ने की पिटाई, वर्दी भी फाड़ दी, हुए गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: देर रात बाटा मोड़ पर पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई करके वर्दी फाड़ने के मामले में पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राजेश तथा उसके बेटे तुषार का नाम शामिल है। आरोपी एनआईटी में रहते हैं।

दरअसल, रात करीब 9 बजे आरटीए विभाग में तैनात पुलिस टीम बाटा चौक पर मौजूद थी जो ओवरलोड गाड़ियों को चेक कर रही थी। उसी समय वहां पर एक कैंटर आया जिसमें लोहे की चादर भरी हुई थी और वह ओवरलोड था। पुलिस टीम ने जब उसे रुकवा कर चेक किया और ओवरलोड की स्थिति में उसे तुलवाने के लिए सिपाही मनोज को ड्राइवर के साथ कैंटर में बैठाकर भेज दिया।

कैंटर कुछ दूरी पर ही पहुंचा था कि एक i20 गाड़ी ने कैंटर के आगे रुकवाकर कैंटर रुकवा लिया। आरोपी राजेश और तुषार गाड़ी में से उतर कर आए और सिपाही मनोज के साथ बदतमीजी करने लगे और इसे कैंटर को छोड़ने के लिए सिपाही के साथ झगड़ा करने लगे। इसी झगड़े में के दौरान आरोपियों ने सिपाही की वर्दी फाड़ दी।

झगड़े का फायदा उठाकर कैंटर का ड्राइवर कैंटर को लेकर फरार हो गया। कैंटर के जाने के पश्चात आरोपी वहां से भागने लगे लेकिन वहां पर मौजूद लोगों की सहायता से सिपाही मनोज ने आरोपी राजेश को धर दबोचा। दूसरा आरोपी तुषार मौके का फायदा उठाकर भाग गया। इसके पश्चात मनोज ने अन्य पुलिसकर्मियों को वहां पर बुला लिया जिसके पश्चात बाद आरोपी को पुलिस चौकी सेक्टर 11 लाया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके साथ उसका बेटा तुषार था जिसने कैंटर छुड़वाने में मदद की थी। आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें उसने अपने बेटे आरोपी तुषार के बारे में पुलिस को जानकारी दी जिसके पश्चात आज धौज से आरोपी तुषार को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग i20 गाड़ी बरामद की गई है।