May 19, 2024

मुजेसर गांव को जोड़ने वाली सड़क पर स्ट्रीट लाईट न होने से आए दिन हो रही है छीना झपटी औऱ महिलाओं के साथ छेड़छाड़

Faridabad/Alive News: एक तरफ नगर निगम और स्मार्ट सिटी लिमिटेड शहर की सड़कों और राजमार्ग को रंग बिरंगी लाईटों तथा विभिन्न कलाकृति से सजाने में लगे है जिससे शहर की शोभा बढ़ सके। वहीं दूसरी ओर शहर की कई प्रमुख सड़कों पर स्ट्रीट लाईट नही है। जिससे आवागमन करने वाले लोगों को खासा परेशानी हो रही है। बाटा से मुजेसर गांव और वाईएमसीए चौक से मुजेसर रेलवे फाटक तक जाने वाली सड़क पर एक भी स्ट्रीट लाईट न होने से अंधेरे में आए दिन लोग दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे है।

दरअसल, बाटा से गांव मुजेसर जाने वाली सड़क पर एक भी स्ट्रीट लाईट नही है। इस सड़क से प्रतिदिन हजारों की संख्या में नौकरी पेशा करने वाले लोग गुजरते है। सड़क पर अनगिनत गड्ढे भी है। सड़क पर अंधेरा होने के कारण रात को गड्ढे दिखाई नही देते और राहगिर और दुपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो जाते है। ऐसे ही वाईएमसीए चौक से मुजेसर रेलवे फाटक तक आने वाली सड़क पर एक भी स्ट्रीट लाईट नही है। यह सड़क मुजेसर, इंद्रा कॉलोनी और आजाद नगर निवासियों के लिए अहम है क्योंकि इस सड़क पर कई फैक्ट्रियां है।

इन फैक्ट्रियों में भारी संख्या में कर्मचारी कार्यरत है। ऐसे में सड़क पर अंधेरा होने से कई बार आवागमन के दौरान लोगों के साथ छीना झपटी औऱ महिलाओं के साथ छेड़छाड़ हो रही है। लेकिन जनप्रतिनिध और अधिकारियों की नजर अभी तक लोगों की इस समस्या पर नही पड़ी है। ऐसे में अब देखना यह है कि लोग कब तक इस समस्या से जूझते रहेंगे।