May 21, 2024

घरेलू कलह से परेशान मां बच्चों के साथ हुई लापता, पुलिस ने परिजनों को सौंपा

Faridabad/Alive News: गृह कलेश के चलते एक महिला अपने तीन बच्चों को लेकर घर से लापता हो गई। क्राइम ब्रांच के प्रभारी सरबजीत सिंह की टीम ने 1 सप्ताह में महिला व तीन बच्चों को सकुशल बरामद कर परिजनों के हवाले कर सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि 26 मार्च को सूरजकुंड थाने में गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें लापता महिला के परिजनों ने बताया कि किसी बात को लेकर उनकी पत्नी का उनसे झगड़ा हो गया था जिसके चलते वह नाराज हो गई और 24 मार्च को अपने 6, 5 तथा 3 वर्षीय तीन बच्चों को लेकर घर से कहीं चली गई थी।

महिला के परिजनों ने बताया कि उन्होंने उसकी तलाश करने की बहुत कोशिश की परंतु उन्हें उसकी कोई खबर नहीं लगी है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने रिश्तेदारों में भी पता किया परंतु वहां पर भी महिला नहीं मिली जिसके पश्चात मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने में मुकदमा दर्ज करके महिला की तलाश के लिए टीम गठित की गई।

क्राइम ब्रांच कैट की टीम को सूचित किया गया जिसके पश्चात क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों तथा तकनीकी की सहायता से कड़ी मशक्कत करते हुए महिला के मेवला महाराजपुर में होने का पता लगाया। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और बच्चों सहित महिला को सकुशल बरामद कर लिया। महिला को उसके परिजनों से मिलवाया गया जहां महिला ने बताया कि उसके परिजन आए दिन उसके साथ झगड़ा करते हैं। इसीलिए वह नाराज होकर घर से चली गई थी।

पुलिस टीम द्वारा महिला को समझाया गया और उसके परिजनों को हिदायत दी गई कि उनके साथ झगड़ा ना करें। महिला के परिजनों ने पुलिस टीम द्वारा किए गए इस सराहनीय कार्य के लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद किया।