May 1, 2024

पुरानी रंजिश के चलते सहपाठी को उतारा मौत के घाट, सीने पर किये कई वार

Panipat/Alive News: पानीपत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। जिसमे बताया जा रहा है कि 11वीं के एक छात्र ने पुरानी रंजिश के चलते अपने सहपाठी को सीने में चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने चाकू मारने वाले आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की आयु 15 वर्ष है हत्यारोपित माडल संस्कृति स्कूल में 11वीं कक्षा के मेडिकल संकाय का छात्र है।जबकि मृतक अंशुल इसी स्कूल में 11वीं कक्षा में नान मेडिकल संकाय का छात्र था। पिता राकेश फौज से सेवानिवृत्त हैं। आरोपित के पिता पुलिस में एएसआइ हैं। अंशुल ने एक दिन पहले आरोपित छात्र को दो थप्पड़ मार दिए थे, तब आरोपित ने हत्या की धमकी दी थी।

एक प्रत्यक्षदर्शी छात्र ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब साढ़े 5 बजे वह, अंशुल और कई अन्य लड़के इंस्टीट्यूट के गेट पर खड़े थे। सभी साथ में क्लास रूम नंबर चार में चले गए। आरोपित छात्रा आया और गाली-गलौज करने लगा। विरोध किया तो जेब से चाकू निकाला और अंशुल के सीने पर वार कर दिया।

वह घायल अंशुल को लेकर गेट के बाहर जीटी रोड पर ले आया और एक व्यक्ति की बाइक से उसे एक निजी अस्पताल में ले गया। वहां से नागरिक अस्पताल भेज दिया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। लोगों का कहना है कि वारदात के बाद इंस्टीट्यूट का शटर डाउन कर क्लास चलती रही। लोगों ने विरोध किया तो छात्रों की छुट्टी की गई।