March 29, 2024

Drugs Case : गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस को NCB ने गोवा से किया गिरफ्तार

Mumbai/Alive News : ग्रैबिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई और गोवा की NCB ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत उन्हें अरेस्ट किया गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, केंद्रीय एजेंसी ने उनके पास से चरस भी बरामद किया है। अगिसिलाओस को इससे पहले बॉलीवुड ड्रग मामले में अक्टूबर 2020 में भी गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी के करीबी सूत्रों के मुताबिक यह तीसरा मामला है जिसमें जांच एजेंसी उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उनका नाम सामने आया था। ड्रग्स केस में एनसीबी पिछले साल अगिसिलाओस से पहले 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी थी।

इससे पहले एनसीबी की मुंबई यूनिट ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी। इस दौरान अधिकारियों ने उनके घर से कुछ दवाइयां बरामद की थी। मुंबई और गोवा के एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, डेमेट्रियड्स एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक है और एजेंसी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में दर्ज प्राथमिकी से जुड़ा है।

वानखेड़े ने कहा- ‘अपराध संख्या 16 में, सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित, हमने एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक एगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था। हमने उसे कोकीन मामले में दूसरी बार फिर से गिरफ्तार किया है। हमें थोड़ी मात्रा में उसके पास से चरस मिला है। गिरफ्तारी गोवा में की गई और डेमेट्रियड्स फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। उन्होंने ये भी कहा कि हमने पिछले तीन दिनों में तीन छापे मारे हैं और एलएसडी और एमडीएमए की व्यावसायिक मात्रा जब्त की है।’

बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने जुलाई 2019 में अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से विवाह किया था। उस शादी से उनकी दो बेटियां हुईं, जिनके नाम महिका और मायरा हैं। 20 साल तक साथ रहने के बाद यह कपल एक-दूसरे से अलग हो गए।