May 21, 2024

वार्ड 9 में नाले का काम रूका, लोगों का सड़क से पैदल निकलना हुआ दुश्वार

Faridabad/Alive News : मशीनरी की कमी और मुख्य सड़क जलमग्न होने से नंगला एंक्लेव पार्ट वन में बढ़ाना चौक से लेकर चाचा चौक तक बनने वाले नाले का निर्माण कार्य फिर अधर में लटक गया है। इससे आवागमन करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं स्थानीय लोग नाले का निर्माण कार्य रुकने का ठीकरा नगर निगम के माथे फोड़ रहे है। लेकिन सच्चाई यह है कि नाले के निर्माण कार्य में लोगों के घरों से निकलने वाला पानी सबसे बड़ी रूकावट का कारण बन रहे है।

क्या कहना है लोगों का
नाले का निर्माण नगर निगम द्वारा करवाया जा रहा है। लेकिन नाला निर्माण कार्य बीच में ही छोड़ दिया गया। जिस कारण गंदे पानी का जल भराव मुख्य सड़क पर हो गया है। जिससे मलेरिया हैजा सहित अन्य बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है।
-गुड्डी, स्थानीय निवासी-वार्ड 9

वर्षों बाद तो नाले का निर्माण कार्य शुरू हुआ। फिर बीच में रोक दिया गया। जिसके कारण पानी फिर सड़क पर भरने लगा है। इस सड़क पर स्कूल भी है। सड़क पर पानी भरने से बच्चों को सबसे ज्यादा दिक्कत होती है। अब पता नही कब नाले का निर्माण कार्य शुरू होगा।
-पिस्ता, स्थानीय निवासी-वार्ड 9

Drain work stopped in Ward 9, people have trouble walking on the road
नाले का निर्माण कार्य नही रोका गया है। मशीनें तोड़फोड़ में जाने के कारण और बारिश का पानी नालों में भरने के कारण काम रोका गया है। एक दो दिन में काम फिर शुरू करा दिया जाएगा।
ओपी कर्दम, कार्यकारी अभिंयता।