May 4, 2024

गांव अनंगपुर में 65 लाख के विकास कार्यों की विधिवत शुरुआत

Faridabad/Alive News : सम्पूर्ण ससदीय क्षेत्र मे मूलभूत सुविधाओं सहित सभी प्रकार के विकास कार्यों को युद्ध स्तर पर पूरा करवाया जा रहा है ताकि सभी लोगो को क्षेत्र में निर्बाध रुप से विकास कार्यों का लाभ आम जनमानस को मिल सके। यह विचार केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बड़खल विधानसभा के गांव अनंगपुर में 65 लाख रुपये के विकास कार्यों की विधिवत शुरुआत करते हुए व्यक्त किये।

उन्होंने 40 लाख रुपए की सड़कें व पेयजल आपूर्ति हेतु 25 लाख ट्यूबवेल के निर्माण कार्य शुरुवात की। इस दौरान युवाओं एवं नजदीकी बस्तियों के गणमान्य व्यक्तियों द्वारा जगह-जगह पर उनका ढोल नगाड़ों की थाप पर फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया । कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि आम जनमानस से विकास को लेकर जो वादा उन्होंने किया था उसको पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से पूरा करने के लिए वे गंभीरता से प्रयासरत हैं और विकास के मामले में निकट भविष्य में किसी भी वर्ग के लोगों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने देंगे ।

इसके लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को कड़े व विशेष निर्देश भी दिए हैं ताकि वह शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लंबित विकास कार्यों को पूर्वनिधारित समय अवधि में पूरा करवाएं जिस से संबंधित क्षेत्रों की जनता इन विकास कार्यों का भरपूर लाभ ले सके। इस दौरान उन्होंने अनंगपुर गांव की बाल्मीकि बस्ती में बिजली ,पानी और सीवरेज की समस्या का अप्रैल माह के अंत तक समाधान करवाने सहित गांव के बरात घर की चारदीवारी व गेट सहित अन्य सभी जन समस्याओं का भी समाधान करवाने का आश्वासन दिया और संबंधित विभागों के अधिकारियों को मौके पर ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

उन्होंने क्षेत्र वासियों से गांव अनंगपुर की अन्य सभी समस्याओं पर भी विस्तार से विचार-विमर्श कर जन समस्याओं पर ध्यान देकर उनका समाधान करवाने बारे अधिकारियों से कहा। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर के कुशल मार्गदर्शन में बडख़ल सहित सभी क्षेत्रों में विकास कार्य तेजी से कराए जा रहे हैं और समय रहते जन समस्याओं का समाधान तत्परता से करवाया जाए इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्यों को गति प्रदान की जा रही है ।

इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा कॉलेज( आउटरीच ) के युवा पदाधिकारी व सदस्य राज आर्य( बिट्टू) , योगेंद्र भड़ाना ,आशीष आर्य, ,राजकुमार प्रधान, हर्षित भड़ाना, दीपक बैंसला, कृष भड़ाना, विश्वास भड़ाना, मनोज भड़ाना, हरी निवास भड़ाना, श्यामवीर भड़ाना, ललित भड़ाना, हरेंद्र भड़ाना, लख्मी चंद, मनोज भड़ाना, प्रवेश भड़ाना सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति विशेष तौर पर उपस्थित थे।