May 5, 2024

स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल की जयंती पर ऑक्सीजन सिलेंडर किए डोनेट

Faridabad/Alive News: रविवार देवउठनी एकादशी वाले दिन स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल शर्मा की जयंती के उपलक्ष में टीम पंडित द्वारा सेक्टर 55 सरकारी अस्पताल में सिविल सर्जन फरीदाबाद को 20 ऑक्सीजन सिलेंडर जनता के हितों के लिए समर्पित किए। नगर निगम के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा ने बताया कि सेक्टर 55 अस्पताल वहीं अस्पताल है जिसको पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित शिवचरण लाल शर्मा ने अपने कार्यकाल में बनवाया था, जो 2014 में बनकर तैयार हो गया था लेकिन आचार संहिता लगने के कारण सेक्टर-55 का अस्पताल शुरू नहीं हो पाया और 5 सालों तक बंद रहा।

एनआईटी विधानसभा-86 से नीरज शर्मा ने विधायक बनने के बाद हॉस्पिटल को चालू करने का प्रयास जारी रखा और उनकी मेहनत रंग लाई आज सेक्टर 55 का अस्पताल शुरू हो गया है। इसी उपलक्ष में टीम पंडित ने स्वः पंडित शिव चरण लाल शर्मा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेक्टर 55 के सरकारी अस्पताल में सिविल सर्जन फरीदाबाद विनय गुप्ता को ऑक्सीजन सिलेंडर हैंड ओवर किये। इसी मौके पर टीम पंडित के सदस्य कपिल डुडेजा ने भी 1 सिलेंडर डोनेट किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मिनी रोज गार्डन या प्याली पार्क के नाम से प्रसिद्ध पार्क पिछले 7 साल से अपनी दुर्दशा की कहानी कह रहा है । टीम पंडित जी ने इस पार्क की देखरेख करने वाली संस्था नित्य काम सेवा समिति के साथ मिलकर यह बीड़ा उठाया है कि इस मिनी रोज गार्डन का पुराना गौरव वापस लाया जाए। इसी कड़ी में आज सभी साथियों के साथ मीटिंग हुई और यह फैसला हुआ हम सब सभी साथी मिलजुल कर सबसे पहले इस पार्क की चारदीवारी का निर्माण करेंगे चाहे उसके लिए हम सबको आपस में ही सहयोग करना पड़े। शीघ्र ही यह कार्य शुरू हो जाएगा ।