June 30, 2024

फतेहपुर बिल्लौच गोली कांड में मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपए और परिजनों को सुरक्षा की मांग: बसपा

Faridabad/Alive News: बहुजन समाज पार्टी ने जिला फरीदाबाद के फतेहपुर बिल्लौच में बीती रात हुए गोलीकांड में मृतक देवेंद्र के परिजनों को एक करोड़ रुपए, सरकारी नौकरी और पुलिस सुरक्षा की मांग की। यहां गांव फतेहपुर बिल्लौच के मुख्य मार्ग पर शव रखकर परिजनों ने धरना प्रदर्शन किया। इस अवसर पर बसपा के प्रदेश महासचिव मनोज चौधरी ने हरियाणा सरकार से मांग करते हुए कहा कि पुलिस की लापरवाही से यह गोली कांड हुआ है। पुलिस की मौजूदगी में फायरिंग किया गया। स्थानीय गांव वालों के अनुसार पुलिस यदि चाहती तो आरोपियों को झगड़े के समय ही गिरफ्तार कर सकती थी। जिन लोगों ने गोली चलाई है उनके पास अवैध हथियार हैं। यह बात भी पुलिस को पता है, मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और एक व्यक्ति की जान चली गई।

मृतक देवेंद्र के भाई सुंदर लाल ने बताया कि पुलिस की मिली भगत है आरोपी फरार हो गए। हत्या के लगभग 19 घंटे बाद पोस्टमार्टम करने के लिए पुलिस बादशाह खान अस्पताल पहुंचे। इस झगड़े में राकेश पुत्र धनीराम को गोली लगी, जो घायल है। राहुल पुत्र राकेश, राजा पुत्र राकेश, अर्जुन पुत्र धनीराम, बाबूलाल पुत्र समुद्र जिसके दांत में गोली लगी यह सभी घायल है।

इस अवसर पर बहुजन समाज के हजारों महिला पुरुष मौजूद रहे। जिनमें बसपा जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह, पृथला विधानसभा प्रभारी सुरेंद्र वशिष्ठ, एडवोकेट कुलदीप, डॉ सुशील कटारिया, सतीश चौधरी, शिवलाल, राजकुमार करनेरा, ध्रुव एडवोकेट, सुशील कुमार, के एल गौतम, मोतीलाल सहित हजारों लोग मौजूद रहे।