May 18, 2024

दिल्ली: जाम खुलवा रहे एसआई को कार ने मारी टक्कर, फरार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

New Delhi/Alive News: कश्मीरी गेट इलाके में यातायात व्यवस्था देख रहे सब इंस्पेक्टर को एक इनोवा कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से घायल सब इंस्पेक्टर को पास के सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक कार समेत वहां से फरार हो गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायल सब इंस्पेक्टर की पहचान नरेला निवासी नरेंद्र कुमार (59) के रूप में हुई है। वह दिल्ली यातायात पुलिस में कार्यरत हैं। जानकारी के मुताबिक 5 सितंबर की रात 9 बजे कंट्रोल रूम से मोरी गेट लालबत्ती पर जाम होने और यातायात सुचारू करने का निर्देश दिए गए। निर्देश मिलते ही वह वहां पहुंचे। वहां पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों की मदद से वह जाम खुलवाने लगे। वह कश्मीरी गेट की तरफ से आने वाले वाहनों को रुकवा दिया और उनकी तरफ पीठ करके दूसरी तरह की यातायात को चालू करवाया। रात करीब 9.25 बजे आईएसबीटी कश्मीरी गेट की तरफ से एक इनोवा कार आई और उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कमर में चोट लगी और वायरलेस सेट दूर जा गिरा।

उन्होंने उठकर कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक कार को उन पर चढ़ाकर वहां से भागने की कोशिश करने लगा। कार चला रहा युवक उनसे बहस करते हुए मौका पाकर कार समेत फरार हो गया। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची। इसके बाद अस्पताल पहुंची। उस समय सब इंस्पेक्टर बयान देने की स्थिति में नहीं थे। 7 सितंबर को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने कार चालक के खिलाफ थाने में शिकायत दी। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।