September 22, 2021

Delhi : बारिश के बाद सड़कों पर भारी पानी, कई इलाकों में ट्रैफिक जाम

New Delhi/Alive News : राजधानी के लिए हर साल मानसून में होने वाली बारिश राहत के साथ आफत भी लाती है. मंगलवार को दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के बाद लंबा जाम लग गया. इसके अलावा बदरपुर से दिल्ली की तरफ आने वाले रास्ते पर अंडरपास में भारी जल भराव के कारण ट्रैफिक रोकना पड़ा है.

सड़कों पर लगा लंबा जाम
दिल्ली में बारिश के चलते सड़कों पर कई लोगों की गाड़ियां बंद हो गईं तो कई घंटों तक जाम में फंसे रहे. इससे लोगों को अपने दफ्तर और जरूरी काम लिए जाने में देरी का सामना भी करना पड़ा. धौला कुंआ, प्रगति मैदान समेत दक्षिण दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव देखने को मिला जिससे लोगों को काफी मुश्किलें आ रही हैं.

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस और आईटीओ और मथुरा रोड पर बारिश की वजह से लंबा जाम लग गया. राजधानी में सुबह काफी जोरदार बारिश हुई है और PWD विभाग की ओर से बताया गया कि कई इलाकों से जलजमाव की शिकायतें मिली हैं जिनपर काम किया जा रहा है.

देरी से पहुंचा मानसून
बारिश के बाद सड़कों पर लोग अपने वाहनों को खींचते दिखे और कई की गाड़ियों में खराबी भी आई है. पालम इलाके में तो बारिश का आलम ये था कि सड़क पर जमा पानी घुसने के बाद एक डीटीसी बस तालाब बन गई और यात्रियों को सीट पर चढ़कर सफर करना पड़ा.

आम तौर पर दिल्ली में 27 जून तक मानसून की एंट्री हो जाती है और पूरे देश में 8 जुलाई तक मानसून पहुंच जाता है. लेकिन इस बार दिल्ली में मानसून 16 दिन की देरी से 13 जुलाई को पहुंचा जिसके बाद से लगातार राजधानी में बारिश हो रही है.

Related articles

लोगो को जरुरत है, महिलाओ के प्रति अपनी सोच बदलने की : आराधना शर्मा

Faridabad/Alive News : महिला दिवस के उपलक्ष्य में बड़खल मंडल बी. जे. पी सचिव आराधना शर्मा ने महिलाओ को जागरूकता का संदेश दिया ! इस अवसर पर उन्होंने महिलाओ को हर क्षेत्र में आगे बढ़ने का संदेश दिया! उन्होंने कहा कि इस देश की महिला सेना व् पुलिस से लेकर देश की प्रगति के हर […]

आक्रामक नजर आए मोदी, महागठबंधन पर किया जोरदार हमला

नई दिल्ली : बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए दो दौर का मतदान हो चुका है। अब आखिरी तीन दौर के चुनाव के लिए कोई भी पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। ऐसे में बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी ने दोबारा मोर्चा संभाल लिया है। पार्टी के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी अगले छह […]