May 20, 2024

बंद कमरे में मिला दो युवकों का शव, दिहाड़ी का करते थे काम

Faridabad/Alive News: सेक्टर 58 इलाके के सीकरी में दो युवक मृत अवस्था में पाए गए। बताया जा रहा है कि दोनों रविवार की रात को खाना खाकर सही सलामत सोए थे। सोमवार दोनों मृत अवस्था में मिले। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। साथ ही मृतकों के परिजनों को भी सुचित कर दिया गया ।

बता दें कि मृतकों की पहचान उत्तरप्रदेश के संभल निवासी भूरे और रिंकू के रूप में हुई है। दोनों यहां दिहाडी मजदूरी करते थे। प्याला निवासी होशियार सिंह ने बल्लभगढ़ से गदपुरी तक बीएसएनएल की लाइन बिछाने का ठेका ले रखा है। मजदूरों के रहने व सामान रखने के लिए होशियार ने सीकरी में एक बड़ा शेड किराए पर ले रखा है। यहीं पर उसका कार्यालय भी है।

दरवाजा तोड़ने पर मिला शव
रविवार रात को रिंकू और भूरे खाना खाने के बाद कमरे में जाकर सो गए। आज दिन में यह काम पर नहीं आए तो उनकी खोज खबर ली गई। उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया गया। जब कोई जवाब हीं मिला तो पुलिस को मामले की सूचना दी। दरवाजा तोड़ने पर देखा दोनों मृत पड़े थे। उनके मुंह और नाक से तरल व झाग निकल रहा था।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिए हैं। थाना प्रभारी अनूप कुमार ने बताया मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद ही पता लग पाएगा।