June 26, 2024

तारक मेहता के शो में पूरे छह साल बाद दयाबेन की वापसी, लोग कर रहे बेसब्री से इंतज़ार

Entertainment/Alive News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है। ये शो 15 साल से फैंस को एंटरटेन कर रहा है। सीरियल 2008 में ऑन एयर हुआ था। बस तभी से शो को फैंस खूब पसंद करते हैं। स्टोरीलाइन से लेकर एक स्टारकास्ट तक हर एक चीज को परफेक्टली दिखाया जाता रहा है। जिसे बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी पसंद करते हैं। इस शो का हर किरदार अपने आप में खास है और बेहतरीन भूमिका के लिए जाना जाता है। पिछले काफी समय से इस शो के तमाम किरदार तारक मेहता को अलविदा भी कह चुके हैं और उनकी जगह नए चेहरों ने ले ली है, लेकिन एक किरदार है जो शो में काफी समय से नजर नहीं आया है और उसकी जगह किसी और को रिप्लेस किया गया है, और वह हैं दयाबेन यानि दिशा वकानी। अब खबर आ रही है कि इस शो में दयाबेन की वापसी हो रही है।

कब लौट सकती हैं दयाबेन
तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। कई बार इस शो के कलाकार छोड़ के चले गए और उन्होंने मेकर्स पर भी गंभीर आरोप लगाया। खैर इन सबके बीच शो लगातार चल रहा है और अभी भी फैंस को दयाबेन के आने का इंतजार है। दरअसल, कुछ साल पहले दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी। इसके बाद से वह शो में वापस नहीं आई हैं। बीच में ये खबरें आई थीं कि दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया है और मेकर्स उनकी जगह नए चेहरे की तलाश में हैं। हालांकि अब कहा जा रहा है कि दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती हैं। उन्हें बस एक बार एक एपिसोड में देखा गया था। फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। हालांकि, अब नई रिपोर्ट्स हैं कि दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती हैं।

दयाबेन आखिरकार TMKOC में लौट आएंगी, फैंस दिशा वकानी का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं
नवीनतम एपिसोड में, जेठालाल यह जानने के लिए उत्सुक था कि दया अहमदाबाद से कब वापस आएगी। जैसे ही जेठालाल ने सुंदरलाल से कई बार सवाल किया तो उसने सवाल को टालने की कोशिश की। आख़िरकार, जेठालाल एक ऐसी रणनीति लेकर आए जिसके चलते सुंदरलाल को आख़िरकार राज़ उगलना पड़ा। कार्यक्रम में दयाबेन की वापसी की तारीख का ऐलान सुंदर पहले ही कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि दयाबेन इस दिवाली शो में वापसी करेंगी। एपिसोड में सुंदरलाल बताते हैं कि इस बार उनकी प्यारी बहन ही घर पर दिवाली का दीपक जलाएंगी। ये खबर मिलते ही न सिर्फ जेठालाल बल्कि सभी गोकुलधामवासी खुशी से उछल पड़े।