May 5, 2024

डालसा ने चलाया जागरूकता अभियान, लोगों को किया जागरूक

Faridabad/Alive News: सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मंगलेश कुमार चौबे के मार्गदर्शन में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पैनल अधिवक्ताओं ने कोविड-19 के संक्रमण की तीसरी लहर के बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया। सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने जिला अदालत परिसर सेक्टर-12 स्थित जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कार्यालय में यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना की सम्भावित आगामी तीसरी लहर पर फेस मास्क वितरण के दौरान कानूनी साक्षरता पुस्तकें भी वितरण की गई।

जहां पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विभिन्न क्षेत्रों में जागरूकता अभियान निरंतर जारी है और वहां लोगों को सार्वजनिक स्थलों में भी पैनल अधिवक्ताओं की टीम जागरूक कर रही है। डालसा के पैनल अधिवक्ताओं द्वारा लोगों को बताया जा रहा है कि संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी और कोविड-19 के प्रोटोकॉल के नियमों की पालना करना ही सुरक्षा है।

इसलिए कोई भी व्यक्ति अनावश्यक घर से बाहर ना निकले, सामाजिक दूरी बनाए रखें और और फेस मास्क अवश्य लगाएं रखें। लोगों को यह भी सलाह दी गई कि अपने घरों के आसपास साफ-सफाई बनाए रखें कूड़े को इकट्ठा ना होने दें। गलियों में घर के आस पड़ोस में पानी को एकत्र न होने दें ताकि किसी भी संक्रमण से बचाव मिल सके। इन गतिविधियों के माध्यम से 300 लोग लाभान्वित हुए। डालसा पैनल अधिवक्ता रामबीर तंवर, रविंद्र गुप्ता, राजिंदर गौतम और शिव कुमार शामिल थे।