October 7, 2024

चुनावी रंजिश के चलते दलित महिला की पीट पीटकर की गई हत्या, पढ़िए खबर

Faridabad/Alive News: गांव नरहावली में शुक्रवार रात को 55 साल की दलित महिला की चुनावी रंजिश के तहत पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच 85 को सौंप दी गई है। क्राइम ब्रांच की टीम का कहना है कि महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के अलावा प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर रही है। मामले में पीड़ित परिवार के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

गांव नरहावली में शुक्रवार रात को चुनावी रंजिश के तहत गांव के सरपंच अनिल कुमार व उसके साथी मुकेश, हेमराज, रवि, दीपक, देविन्द्र, सुदीप, सचिन , लक्ष्मी , गीता, सोनिया, वर्षा, मनिषा, बंटी, जस्सु द्वारा दलित महिला बबली को घर के बाहर सड़क पर लात घूंसों व सरिये से पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच थाना छांयसा की पुलिस कर रही थी, लेकिन देर रात इस केस को क्राइम ब्रांच 85 का सौंप दिया गया है।

क्राइम ब्रांच 85 के इंचार्ज इंस्पेक्टर सुनील ने बताया कि उनको केस की फाइल मिल गई है। वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जो कि रविवार की देर शाम या सोमवार की सुबह मिलेगी। उसके आधार पर ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। अभी उनकी टीम ने किसी भी आरोपी को हिरासत में नहीं लिया है। छानबीन के बाद तथ्यों के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।