April 25, 2024

नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम में किया गया साईकिल रैली का आयोजन

Palwal/Alive News : आजादी के अमृत महोत्सव के अंर्तगत गरूवार को स्थानीय नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम में जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा साईकिल रैली का आयोजन किया गया। साईकिल रैली को पूर्व जिला खेल अधिकारी वीरेंद्र सिहं ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर जिला खेल एंव युवा कार्यक्रम अधिकारी मैरी मसीह, जिला योग अधिकारी रामलोटन सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर खिलाड़ियों ने स्लोगन लिखे और पोस्टर लेकर लोगों को आजादी के महत्व के बारे में जागरूक किया।

जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी मैरी मसीह ने बताया कि खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग हरियाणा द्वारा भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्षो का उत्सव आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इसी क्रम में खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा साईकिल रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली मे लगभग 50 से 80 प्रतिभागीयों ने भाग लिया है। साईकिल रैली के माध्यम से यह संदेश दिया गया है कि यह आजादी हमें शहीदों की बदौलत मिली है। युवाओं को स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देना चाहिए और खेलों में भाग लेकर देश व प्रदेश का नाम रोशन करना चाहिए।

जिला योग अधिकारी रामलोटन ने कहा कि साईकिल रैली के माध्यम से यह जागरूकता फैलाई जा रही है कि हमें आजादी के महत्व को समझना चाहिए। हमारे वीर शहीदों ने अपना बलिदान देकर आजादी हासिल की है। हमें अमर शहीदों को कभी नहीं भूलना चाहिए और उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए।