May 8, 2024

एनएचपीसी द्वारा नव वर्ष पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

Faridabad/Alive News: एनएचपीसी द्वार आज सोमवार को एनएचपीसी कार्यालय में नव वर्ष 2022 के अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर ए.के. सिंह, सीएमडी, एनएचपीसी ने लाइव वेबकास्टिंग और फेसबुक लाइव के माध्यम से एनएचपीसी निगम मुख्यालय, पावर स्टेशनों और अन्य यूनिटों के सभी एनएचपीसी कार्मिकों और उनके परिवार के सदस्यों को संबोधित किया ।

अपने संबोधन में ए.के. सिंह, सीएमडी, एनएचपीसी ने सभी एनएचपीसी सदस्यों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी। एनएचपीसी ने विभिन्न मोर्चों पर काफी प्रगति की है हाल ही में प्राप्त उपलब्धियों जैसे 624 मेगावाट कीरू जलविद्युत परियोजना में नदी का सफल डायवर्जन, 120 मेगावाट रंगित-IV जलविद्युत परियोजना के फेस-II में पहला ब्लास्ट, 1856 मेगावाट सावलकोट परियोजना के लिए वन मंजूरी प्राप्त करने से संबंधित कार्यों की प्रगति के बारे में उल्लेख किया।

कोविड-19 महामारी के दौरान एनएचपीसी द्वारा 24×7 के आधार पर बिजली का लगातार उत्पादन करते रहने के लिए एनएचपीसी के कार्मिकों की कड़ी मेहनत और समर्पण की प्रशंसा की। कार्यक्रम का विशेष आकर्षण भारतीय स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के जीवन पर आधारित नाटक ‘क्रांतिवीर आजाद’ का सीधा प्रसारण था।