September 30, 2024

बिहार में अपराधी बेखौफ, कोचिंग से लौट रही नाबालिग छात्रा की गोली मारकर की हत्या

Patna/Alive News : बिहार में अपराधी बेलगाम हो रहे है। हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में अज्ञात अपराधियों ने एक सब्जी विक्रेता की 16 साल की बेटी को दिनदहाडे गोली मार दी। जानकारी के अनुसार बेउर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ला से छात्रा जब कोचिंग पढ़कर घर लौट रही थी उसी समय वारदात को अंजाम दिया गया। छात्रा के गले में गोली लगी जिसके बाद आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है।मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

उधर, इस वागदात को लेकर राजधानी में राजनीति शुरू हो गई है। स्थानीय लोगों में पुलिस के रवैये को लेकर खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। लोगों के अनुसार बिहार में पहले भी प्रशासन और पुलिस व्यवस्था लचर थी। लेकिन सरकार बदलने का असर अब साफ दिख रहा है। लोगों ने कहा कि सरकार बदलते ही अपराधी बेखौफ हो गए हैं और आए दिन इस तरह की घटना देखने को मिल सकती है।

बता दें, कि इससे पहले 10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी। 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई और बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को ही पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई और इसी दिन छपरा में जहरीली शराब के सेवन के कारण 6 लोगों की मृत्यु हो गई। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।