May 10, 2024

शराब तस्करी करने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने शराब तस्करी करने वाले 2 आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया है। बता दें कि दोनों आरोपियों के कब्जे से मोटरसाइकिल से 3 पेटी शराब बरामद की गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सुशांत और रंजीत का नाम शामिल है। दोनों आरोपी संगम विहार दिल्ली के रहने वाले है। दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से सूरजकुंड के जंगल से काबू किया है। दोनों आरोपी अपनी मोटरसाइकिल पर शराब खरीदने के लिए सूरजकुंड आए थे। मौके पर आरोपियों से मोटरसाइकिल से 3 पेटी शराब बरामद की गई है।

 स्विफ्ट गाड़ी में अवैध रूप से शराब बेचने आए अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए है। आरोपियों से मौके पर 75 पेटी शराब बरामद कर थाना सूरजकुंड में अवैध शराब तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देसी शराब की पेटी को 1400/1500रु में खरीद कर ले जाते है और मुनाफा कमाने के लालच में दिल्ली में फुटकर में शराब बेचते है।

मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।