May 4, 2024

पुलिस आयुक्त ने पुलिस कर्मियों संग मनाया ‘दिवाली मिलन समारोह’

Faridabad/Alive News : पुलिस आयुक्त डॉक्टर कुरैशी ने फरीदाबाद पुलिस के लिए दीपावली के पावन पर्व पर पुलिस लाईन सेक्टर-30 में प्रीति भोज का आयोजन किया। इस मौके पर पुलिस आयुक्त सपत्नीक पुलिसकर्मियों के बीच पहुंचे और सभी के साथ बैठकर इस भोज में शामिल हुए। फरीदाबाद में ऐसा पहली बार हुआ है जब पुलिस प्रमुख ने अपने पुलिस परिवार की बीच दिवाली मनाई है।

28-oct-photo-11

इस मौके पर आईपीएस आस्था मोदी डीसीपी एनआईटी, डीसीपी एचक्यू विक्रम कपूर, डीसीपी सेंट्रल विजेंद्र विज, भूपेंद्र सिंह डीसीपी बल्लभगढ़, राजेश कुमार चेची एसीपी क्राईम, पूजा डाबला एसीपी क्राईम अगेन्स्ट वोमेन, देवेन्द्र यादव एसीपी ट्रैफिक, विष्णु दयाल एसीपी तिगांव, एसीपी सेंट्रल आत्माराम, यशपाल खटाना एसीपी सराय, एसीपी एनआईटी साकिर हुसैन फरीदाबाद पुलिस के थाना प्रबंधक चौकी इंचार्ज क्राइम ब्रांच प्रभारी और पुलिस लाईन मे रहने वाले पुलिस परिवार प्रीति भोज में शामिल हुए। डॉक्टर कुरैशी ने सभी को दिवाली के पावन पर्व पर हार्दिक शुभकामनाएं दी।

उन्होने कहां कि पुलिसकर्मियों की दिवाली हमेशा रोड पर मनती है, ऐसे में मैं आज आप सभी के साथ दिवाली मनाने आया हंू। भगवान की नजर में सब एक हैं इसलिए हम सब साथ पगत मे बैठकर इस प्रीतिभोज में शामिल हुए। जो मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है। इस मौके पर उन्होंने कहा की दिवाली भगवान राम के द्वारा लंका विजय करके अयोध्या लौटने की खुशी में दीए जलाकर मनाई जाती है ।

लोग इस मौके पर उनके आने की खुशी में पटाके फुल झडिय़ां इत्यादि चलाकर अपनी खुशी का इजहार करते हैं लेकिन आज के समय में हमें पर्यावरण को शुद्ध रखने के लिए पटाखे इत्यादि चलाने से बचना चाहिए और अपने शहर को प्रदूषित होने से बचाएं।