May 5, 2024

चाईनीज सामान के बहिष्कार को लेकर ब्लू बर्ड स्कूल ने निकाली रैली

Faridabad/Alive News : चाईना के सामान का बहिष्कार करने के लिए संजय गांधी मैमोरियल स्थित ब्लू बर्ड सिनियर सैकेण्डरी स्कूल (सीबीएससी) के छात्र- छात्राओं ने एक रैली निकाली, जिसमें सैंकड़ों छात्र-छांत्राओं ने भाग लिया। रैली को स्कूल प्रधानाचार्य सुमन दत्ता, चैयरमेन रमेश दत्ता व संस्था के उपप्रधान ध्रुव दत्ता ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

28-oct-photo-13

रैली एसजीएम नगर के विभिन्न ब्लॉकों से होती हुई स्कूल के प्रांगण में समाप्त की गई। रैली में छात्रों ने स्वाभी मानी बनो स्वदेशी अपनाओ, देश हमारा माल हमारा मान हमारा, मेन इंडिया का चल पड़ा है शेर चाईना को कर देगा ढेर, चीनी वस्तुओं का बहिष्कार ही सीमा पर शहीद हुए जवानों को सच्ची श्रृद्धांजली है, स्लोगन की पट्टीकाएं लेकर लोगों को संदेश दिया।

इस मौके पर स्कूल प्रधानाचार्य सुमन दत्ता ने लोगों से अपील कि की वह पूर्ण रूप से चाईना के सामान का बहिष्कार करे, क्योंकि हमारे देश से व्यापार कर चाईन अपने देश को मजबूत कर रहा है और यही पैसा भारत को तबाह करने में लगाया जा रहा है। दत्ता ने कहा कि यदि भारतीय सच्चे मन से चाईना के सामान का बहिष्कार दें तो चाईना को दिन में तारें नजर आ जाएगें।

इस मौके पर स्कूल की शिक्षिकांए किम्मी दत्ता, नीलिमा मेहता, मन्नू वैद्य, कुसुम शर्मा, गीता, पुष्पा, नंलनी मोहन, ने रैली को सफल बनाने में अहम योगदान दिया।