May 8, 2024

बैरिकेड को टक्कर मारकर भाग रहे गौ तस्कर को पुलिस ने किया काबू

Faridabad/Alive News : पुलिस बैरिकेड को टककर मारकर भाग रहे गौ तस्कर को थाना सदर बल्लभगढ़ पुलिस ने काबू करने में कामयाबी हासिल की है। थाना सदर बल्लभगढ़ प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने एक गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी इलियास नहूं जिले के लहखाडी गांव का रहने वाला है। पुलिस टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी को थाना सदर बल्लभगढ़ के एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर आईएमटी से आवारा गायों को गौ कशी के लिए पिकअप गाड़ी में भरकर गांव डीग के रास्ते से मेवात ले जा रहे थे। गांव डीग में थाना सदर बल्लभगढ़ की पुलिस टीम का नाका लगा हुआ था।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो आरोपी गाड़ी से नाके को टक्कर मारकर भाग निकले। पुलिस टीम के पीछा करने पर आरोपी गाड़ी को गांव डीग में छोड़कर मौके से फरार हो गए। जिनमे से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी के दो अन्य साथी भोंडसी जेल में किसी अन्य मुकदमे में बंद है। दोनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर मामले की पूछताछ की जाएगी।आरोपी इलियास से पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।