May 6, 2024

पार्षद दीपक चौधरी ने वर्षो पुरानी मांग को किया पूरा

Faridabad/ Alive News:  नगर निगम बल्लभगढ विधानसभा के पार्षद दीपक चौधरी ने अपने फण्ड से नाहर सिंह कालोनी बल्लभगढ में लगभग 30 वर्षो पुरानी आरसीसी सडक़ की मांग का शुभारंभ किया। इस सडक की लागत 40 लाख रूपये की है।

यह जानकारी देते हुए पार्षद दीपक चौधरी ने बताया कि यह सडक़ पिछले काफी वर्षो से जर्जर हालत में थी और इस सडक़ पर आवागमन काफी मात्रा में होता था जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों को काफी परेशानियो का सामना करना पड़ता था क्षेत्रवासियों की परेशानी को देखते हुए उन्होंने इस सडक़ का निर्माण अपने फण्ड से करवाया। उन्होंने बताया कि चुनावों से पूर्व उन्होंने जनता से वादा भी किया था कि इस सडक का निर्माण वह जल्द ही करवा देंगे।
दीपक चौधरी ने कहा कि जनता की सेवा करना ही मेरा ध्येय है क्योकि जनता ने जिस विश्वास से मुझे जिम्मेवारी सौंपी है उस को मैं अधिक से अधिक विकास कार्य करवाकर जनता को दूंगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में काफी समस्याएं है और वह समस्याएं क्रमबद्ध तरीके से दूर हो भी रही है जिसके लिए वह केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का आभार भी जताते है क्योंकि जो भी समस्या से उन्हें अवगत कराया उसका हल उन्होंने तुंरत प्रभाव से करवाया है।
चौधरी ने कहा कि क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक विकास देकर उन्हें सभी सुख सुविधाएं देने के लिए मैं पूरी तरह से कृतसंकल्प हूं। इस अवसर पर चैयरमेन सुरेंदर तेवतिया,पार्षद दीपक यादव, देव धारीवाल,सुरेंदर तेवतिया,ओमबीर तेवतिया,बीडी शर्मा,जयभगवान पंडित,नरेन्द्र खटना,करतार खटाना, गेंदा लाल, बिल्लू चौधरी, बिटटू बैसला,कमल दायमा सहित अन्य गणमान्य लोग व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।