May 19, 2024

एनएचपीसी द्वारा कोरोना जांच शिविर का आयोजित

Faridabad/Alive News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोविड -19 के विरुद्ध लड़ाई के आह्वान तथा आर.के. सिंह और भारत सरकार के निर्देशानुसार, एनएचपीसी द्वारा आज एनएचपीसी निगम मुख्यालय में कोविड-19 जांच शिविर का आयोजन किया गया।

इस शिविर में कुल 52 लोगों की आरटी-पीसीआर जांच करवाई  गई जिनमें कार्मिक, उनके परिवार के सदस्य व कांट्रैक्ट स्टाफ शामिल थे। इस शिविर का आयोजन एनएचपीसी के कार्मिकों एवं उनके परिजनों और विद्युत मंत्रालय तथा एमएनआरई के कार्मिकों और विद्युत मंत्रालय तथा एमएनआरई के अंतर्गत विभिन्नसंगठनों के कार्मिकों के लिए किया गया था।

इस शिविर का कांट्रैक्ट स्टाफ एवं एनएचपीसी के सेक्युर्टी गार्ड्स द्वारा भी लाभ उठाया गया। विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में विद्युत मंत्रालय के तहत आने वाले सीपीएसयू और अन्य संगठनों के लिए कोविड जांच की व्यवस्था हेतु एनएचपीसी को नोडल एजेंसी बनाया गया है।इस जांच शिविर का आयोजन एनएचपीसी चिकित्सा विभाग द्वारा डॉ लाल पैथ लैब्स के सहयोग से किया गया। यह कोविड जांच शिविर पूरी सुरक्षा, निर्धारित सावधानियों और दिशानिर्देशों के अनुरूप सम्पन्न किया गया।