May 19, 2024

स्वास्थ्य विभाग द्वारा ब्लू बर्ड स्कूल में कोरोना जांच शिविर आयोजित, दो मिले संक्रमित

Faridabad/Alive News: एसजीएम नगर स्थित ब्लू वर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आज सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड-19 जांच शिविर का अयोजन किया गया। शिविर में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लगभग 50 लोगों के सैंपल लिए गए। जिसमें दो व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले।

संक्रमित मरीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा होम आइसोलेट में रहने की सलाह दी गई। कोरोना जांच शिविर को लेकर ब्लू वर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल नीलिनी मोहन ने बताया कि इससे पहले स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनके स्कूल में दो बार टीकाकरण शिविर का आयोजन हुआ है। बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने इस बार उनके स्कूल को कोरोना जांच शिविर लगाने के लिए चुना है।

नीलिनी मोहन ने कहा कि स्कूल में कोरोना की जांच शिविर को लेकर स्कूल की तरफ से सारी तैयारियां सुनिश्चित की जा चुकी है। लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा गया और जो लोग मास्क लगाकर नहीं आ रहे है, उनको स्कूल की तरफ से मास्क भी वितरित किए गए। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले और मास्क सेनिटाइजर का उपयोग अवश्य करें।