May 21, 2024

कोरोना जांच शिविर आयोजित, 107 लोगों का हुआ टेस्ट सभी निगेटिव

Palwal/Alive News: पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में लायंस क्लब पलवल सीटीहार्ट और जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से दिगम्बर जैन मंदिर में 107 लोगों का निशुल्क रेपिड एन्टीजन कोरोना टेस्ट करवाये गए। कार्यक्रम का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल , अलायंस क्लब के अध्यक्ष हरिओम गोयल और क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने किया।

स्वयं रेपिड एन्टीजन कोरोना टेस्ट करवा कर आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने कहा कि कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के उद्देश्य से जिला स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से लोगों की आसानी से कोरोना जांच करवायी। लोगों की एंटीजन किट से जांच कर रिपोर्ट भी तुरंत दी गयी। अल्पना मित्तल ने सभी को जागरुक करते हुए कहा कि कोविड टेस्ट के साथ साथ हमे अपना नम्बर आने पर वैक्सीन जरुर लगवाये।

वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें। इस अवसर पर डा. गौरव, भगवत स्वरुप सिंगला, मनीष जैन, मनीश सिंगला, श्रीचंद देशवाल, धनेश मंगला, कौशल सिंगला, नितिन सिंगला, एल टी मंजु, ए एन एम निशा, ए एन एम पुनम , ए एन एम दुलारी, सुनीता, कुसुम आदि ने विशेष सहयोग दिया।