May 4, 2024

राहुल गांधी के जन्मदिवस पर कांग्रेसियों ने स्लम बस्तियों में बांटी मिठाई व फल

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन को कांग्रेसियों ने सेवा दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने खेड़ी पुल रविदास चौक के पास आगरा नहर पर झुग्गी झोपडिय़ों व स्लम बस्तियों में गरीब लोगों को फल, मिठाई, मास्क व सेनिटाईजर आदि के पैकेट वितरित किए। कांग्रेसी नेताओं ने इस दौरान पूरी तरह से कोरोना गाइडलाइन की पालना की।

इस अवसर पर मुख्य रूप से कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, चेयरमैन राकेश भड़ाना, पूर्व चेयरमैन डा. एसएल शर्मा, मीडिया स्टेट कोडिनेटर गौरव ढींगड़ा, वरिष्ठ कांग्रेसी संजय सोलंकी, कांग्रेसी नेता अनिल कुमार, समाजसेवी व पार्षद अशोक रावल, नीरज गुप्ता, विजय कौशिक, धर्मपाल चहल, एडवोकेट गौतम, प्रदीप भट्ट, भोला ठाकुर, ओमपाल शर्मा, संदीप, उमेद आदि मौजूद रहे।

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कांग्रेसियों ने संयुक्त रूप से कहा कि राहुल गांधी एक सुलझे हुए और दूरगामी सोच के नेता है, जो कि देश से जुड़े मुद्दों पर मजबूत विपक्षी दल के रूप में भाजपा सरकार की पोल खोलने का कार्य कर रहे है, उनके सवालों का भाजपाईयों के पास कोई जवाब ही नहीं होता और वह चुप्पी साध लेते है। कांग्रेसियों ने कहा कि कोरोना महामारी हो या फिर नोटबंदी, जीएसटी हो या फिर कालेधन का मुद्दा रहा हो, राहुल गांधी ने हर मामले में भाजपा सरकार की कथनी और करनी को देश की जनता के समक्ष उजागर कर दिया।

यही कारण है कि आज भारत ही नहीं अपितु पूरे विश्व के प्रसिद्ध राजनेताओं में गांधी का नाम शुमार हो चुका है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की युवा सोच के चलते देश में युवा भी उनकी नीतियों व विचारधारा से खासा प्रभावित है और उन्हें देश का अगला प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहता है इसलिए आज हम सभी कांग्रेसी नेता उनके जन्मदिवस पर यह संकल्प लेते है कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करेंगे ताकि आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में इस जनविरोधी सरकार का पत्ता साफ हो जाए और देश व प्रदेश में फिर से कांग्रेस सरकार सत्ता में लौटे।