April 20, 2024

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने जलभराव में नाव चलाकर किया अनोखा प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में शनिवार को हुई बरसात के बाद पूरे शहर में जलभराव हो गया, जिसके चलते जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। कई कालोनियों व सेक्टरों में तो पानी लोगों के घरों तक पहुंच गया और उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। स्मार्ट सिटी की इस बदहाली को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ सहित अन्य कांग्रेसजनों ने नाव चलाकर अनोखा विरोध प्रदर्शन कर भाजपा सरकार के खिलाफ अपना रोष जाहिर करते हुए सरकार केा जगाने का प्रयास किया।

सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन से कांग्रेस प्रवक्ता सुमित गौड़ व चेयरमैन राकेश भड़ाना नाव पर सवार होकर भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता के कार्यालय तक पहुंचे और सडक़ों पर हुए जलभराव का जायजा लिया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार का विकास एक दिन की बरसात में पूरी तरह से सडक़ों पर आ गया है, यह सरकार केवल और केवल जुमलेबाजी की सरकार है, इस सरकार में विकास केवल कागजों में हुआ है। उन्होंने कहा कि आज बरसात ने निगम प्रशासन के तमाम दावों को झुठला दिया है, शहर के पॉश सेक्टरों सहित कालोनियों में हालात बद से बदत्तर हो गए है।

सड़कों पर कई-कई फुट पानी जमा होने के कारण लोगों के वाहन बंद हो गए और उन्हें आवाजाही में परेशानियां पेश आने लगी है, लेकिन भाजपा नेता और प्रशासनिक अधिकारी बरसात में लोगों को राहत देने के लिए घरों में दुबके बैठे है। उन्होंने कहा कि भाजपा की स्वयंभू स्मार्ट सिटी की आज पूरी तरह से पोल खुल गई है। क्योंकि जब सेक्टरों कें नाव चलाने की नौबत आ गई है तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहर के क्या हालात होंगे। उन्होंने कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है और इस सरकार में विकास के नाम पर केवल और केवल भ्रष्टाचार हुआ है, लेकिन कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार की नीतियों का विरोध करती है और आमजन को इस सरकार की सच्चाई से वाकिफ करवाने के लिए पार्टी हर स्तर पर संघर्ष करेगी।