May 3, 2024

सैक्टर-31 में तीन दिवसीय क्रिकेट मैच का समापन

Faridabad/Alive News : स्प्रिंग फिल्ड कॉलोनी सैक्टर-31 में चल रहे तीन दिवसीय क्रिकेट मैच का समापन आज हो गया। इस मैच की फाईनल ट्रॉफी डेयर डेवल्स टीम ने जीती। मैच की विजेता टीम को वार्ड 26 के युवा पार्षद अजय बैसला ने मुख्य अतिथि के रूप में ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन आरडब्ल्यूए सैक्टर -31 व स्थानीय लोगों द्वारा किया गया।

इस अवसर पर बैंसला ने कहा कि खेल तन और मन को तंदरूस्त रखने के साथ-साथ आपसी प्रेम और सौहार्द को बढाता है। और खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए हार जीत तो केवल खेल की रस्में हैं जिन्हें हम लोगों ने बनाया है। उन्होंने कहा कि सैक्टर वासियों के असीम प्यार के कारण ही इस मैच का आयोजन हो पाता है और केवल वही लोग मैच में खेलने के दावेदार होते है जोकि उम्र के 30वें दौर को पार कर चुके होते है।

यही नहीं अपने शहर से बाहर नौकरी करने के साथ खेल में रूची रखने वाले खिलाड़ी गुजरात, कलकत्ता और मद्रास से छुट्टी लेकर अपने घर लौटते है और खेल में अपनी भागीदारी निभाते है। यह हमारे सैक्टर वासियों के लिए गर्व की बात है। क्रिकेट प्रतियोगिता में मैन ऑफ दी मैच और मैन ऑफ दी सीरिज मनीष मोंगिया को चुना गया। इस अवसर पर टीम सदस्य प्रवीन राठी, पुरू राठौर, आरडब्ल्यूए सैक्टर -31 के प्रधान ऋषि मलिक, ब्रज मोहन मेहत्ता, उपाध्यक्ष सुरेश नथानी, नफे भाटी, राजेश खन्ना,नीतिन बैंसला, गोपाल ने विशेष सहयोग दिया।