September 19, 2024

सड़क निर्माण पूरा होने से आवागमन में आएगी सुगमता: नीरज शर्मा

Faridabad/Alive News: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की वार्ड नंबर-9 स्थित नंगला इंक्लेव पार्ट-1 आनंद ज्योति आश्रम एरिया एवं आरा मशीन रोड में लगभग 38 लाख रूपये की लागत से सीवर लाईन और वार्ड नंबर-5 झगड़े वाला ट्रांसफार्मर से मैन सीवरेज लाईन सोहना रोड वाया नेतराम सरिया रोड पर लगभग 88 लाख की लागत सीवरेज लाईन के विकास कार्यो का वहां की जनता से नारियल फोड़ कर शुभांरभ किया। इसके अलावा नंगला इंक्लेव स्थित 9 गलियों में लगभग 70 लाख की लागत से इंटरलॉकिंग टाईल, नालियों तथा के.डी. स्कूल स्थित अतर सिंह वाली गली में लगभग साढ़े 3 लाख रूपये की लागत से टयूबवैल का उदघाटन किया।

विधायक नीरज शर्मा उदघाटन के अवसर पर एनआईटी-86 की जनता को बताया कि यह सभी विकास कार्य 28 करोड़ की फाईल जो एनआईटी-86 के विकास कार्यो के लिए बनाई गई थी उनमें से यह कार्य शुरू हुए है और इसके इलावा अब एनआईटी-86 के विभिन्न वार्डो लगभग साढे 3 करोड की फाईले नगर निगम आयुक्त से पास हुई है जिन पर विकास कार्य जल्द शुरू हो जाएंगे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह सड़क निर्माण क्षेत्र की जनता की लंबे समय से चली आ रही मांग थी और इसके पूरा होने से आवागमन में सुगमता आएगी। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि निर्माण कार्य उच्च गुणवत्ता का होगा और इसे निर्धारित समय में पूरा किया जाएगा।

इस मौके पर निवर्तमान महेन्द्र सरपंच, जयवीर खटाना और नगर निगम के पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा, राममेहर प्रधान, राम सिंह यादव, गोविन्दा, राहुल चौधरी, चौधरी छत्तर सिंह, उस्मान प्रधान, नौरंग लाल, सत्यभान पंड़ित जी, त्रिलोक सिंह तंवर, धर्मदत्त शर्मा, ओमप्रकाश, राजवीर सिंह पाल, अविनाश शर्मा, सुरेश तेवतिया, हरीराज चौधरी, इन्द्रपाल फौजी, शिव प्रकाश पाठक, आनंद राय, सत्यभान पंड़ित जी, मनीष, राम अवतार, प्रवीण यादव,सतीश सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।