May 7, 2024

सरकार के द्वारा चलाई जा रही मुहीम सराहनीय : कमलेश भाटिया

Faridabad/Alive News : जिला बाल विकास परियोजना अधिकारी बल्लभगढ़ के द्वारा नाहर सिंह स्टेडियम फरीदाबाद में ग्रामीण कामकाजी महिलाओं के लिए खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि जिला बाल कल्याण अधिकारी कमलेश भाटिया ने कहा कि यह सरकार के द्वारा चलाई जा रही मुहीम सराहनीय है। इससे ग्रामीण क्षेत्रो की महिलाओ को भी आगे बढ़ने का मौक़ा मिलेगा।

इस अवसर पर शिक्षाशास्त्री व समाजशास्त्री प्रोफ़ेसर एम.पी.सिंह ने बतौर विशेष अतिथि कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए और कभी भी हमें एक दूसरे से द्वेष भाव नहीं रखना चाहिए। सीडीपीओ शकुंतला ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया और सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बल्लभगढ़ जॉन की सुपरवाइजर मीरा, शीला, पूनम, सुनीता कुमारी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

बल्लभगढ़ शहरी क्षेत्र से 400 मीटर की रेस में अंजलि प्रथम, सोनाली द्वितीय, मधु तृतीय, 300 मीटर रेस में अंजली प्रथम, जमशेद द्वितीय, मधु तृतीय, साइकिल रेस में काजल प्रथम, जमशेद द्वितीय, पूनम तृतीय, 100 मीटर रेस में भटेरी प्रथम, संतोष द्वितीय, मटका रेस में सुनीता प्रथम, यशोदा द्वितीय, तृतीय, आलू रेस में, क्षमा प्रथम, सुनीता द्वितीय, तृतीय, ग्रामीण क्षेत्र से 400 मीटर रेस में वर्षा प्रथम, प्रीति द्वितीय, रेणुका तृतीय, मटका रेस में विमलेश प्रथम, द्वितीय तृतीय, पोटैटो रेस में भारती प्रथम, द्वितीय रेनू भाटी, तृतीय साइकिल रेस में वर्षा प्रथम, मोनिका द्वितीय, शीतल तृतीय रही।