May 3, 2024

सीएम खट्टर ने स्थानीय निकाय और पंचायती चुनाव को लेकर सांसदों के साथ किया विचार-विमर्श

Faridabad/Alive News: हरियाणा के सांसदों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ उनके संबंधित लोकसभा क्षेत्रों से संबंधित विकास कार्यों के संदर्भ में विचार-विमर्श किया। फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर के नई दिल्ली में 8 तुगलक रोड स्थित निवास पर हुई हरियाणा के सांसदों की समन्वय बैठक में हरियाणा के सांसदों ने उनके लोकसभा क्षेत्रों से संबंधित विकास कार्यों के संदर्भ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ विचार-विमर्श किया।

सांसदो की समन्वय बैठक में भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड व भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री रविंद्र राजू मौजूद रहे।लोकसभा क्षेत्रों से संबंधित विकास कार्यों के अतिरिक्त हरियाणा में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव और पंचायती राज संस्थानों के चुनाव के संदर्भ में भी बैठक में विचार-विमर्श हुआ।

सांसदों की समन्वय बैठक में फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय विद्युत व भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर।सांसदों की समन्वय बैठक में मौजूद हैं। सांसद डाॅ अरविंद कुमार शर्मा, सांसद धर्मबीर सिंह,सांसद रमेश चंद्र कौशिक, सांसद नायब सिंह, सांसद सुनीता दुग्गल, सांसद बृजेंद्र सिंह, राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम, राज्यसभा सांसद लेफ्टिनेंट जनरल डाॅ डी पी वत्स व राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगडा मौजूद रहे।