May 6, 2024

मुख्यमंत्री ने सीएमजीजीए को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News: चंडीगढ़ में हरियाणा निवास पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेशभर के सभी सुशासन सहयोगी शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद में उपायुक्त यशपाल के मार्गदर्शन में आयोजित हुए वूमन वीक कार्यक्रम पर जिला प्रशासन की तारीफ की। मुख्यमंत्री ने इस दौरान सीएमजीजीए रूपाला सक्सेना को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं जैसे परिवार पहचान पत्र, ई-ऑफिस, अंत्योदय सरल, प्ले-वे स्कूल, महिला सुरक्षा, सक्षक हरियाणा व स्किल डेवलेपमेंट, लिंगानुपात सुधार, अंगदान, ठोस कचरा प्रबंधन आदि सरकार की योजनाओं पर प्रशासन के सहयोगी के रूप में कार्य करते हैं। जिला फरीदाबाद में भी सुशासन सहयोगी रुपाला सक्सेना पिछले एक साल से कार्य कर रही हैं।

वूमन वीक कार्यक्रम में उनकी विशेष भूमिका रही और उन्होंने अग्रिम पंक्ति में रहकर कार्य किया। चंडीगढ़ में आयोजित हुए कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद में आयोजित हुए वूमन वीक कार्यक्रम की प्रशंसा की थी। इस दौरान सीएम ने सीएमजीजीए के पांचवे बैच की तारीफ की। उन्होंने रुपाला सक्सेना को उनकी बेहतरीन कार्यशैली के लिए सम्मानित किया।

इस पर सीएमजीजीए रुपाला सक्सेना ने बताया कि उनको वूमन वीक कार्यक्रम उपायुक्त यशपाल के मार्गदर्शन में आयोजित हुआ, जिसमें बड़े ही सकारात्मक परिणाम सामने आए। वूमन वीक की कार्य योजना उपायुक्त यशपाल के मार्गदर्शन में ही तैयार की गई थी जिसके बेहतरीन परिणाम सामने आए हैं।