May 13, 2024

सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी कर शराब से भरे दो ट्रक पकड़े, ट्रक चालक फरार

Faridabad/Alive News: सीएम फ्लाइंग की टीम ने आबकारी विभाग के साथ मिलकर शराब के भरे दो ट्रक पकड़े हैं। दोनों ट्रक में अवैध रूप से शराब सप्लाई की जा रही थी। इनका गेट पास झज्जर जिले का बना था, लेकिन आरोपियों ने बीच रास्ते में ही शराब उतार दिया। जिसके बाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने कार्यवाही करते हुए आरोपियों को दबोचने की कोशिश की। लेकिन आरोपी चालक मौके से फरार हो गया।

सीएम फ्लाइंग के डीसीपी राजेश चेची ने बताया कि उन्हे गुप्त सूचना मिली कि पलवल जिले के कस्बा हथीन स्थित डिस्टलरी से दो गाड़िया जिला झज्जर के लिए रवाना हुई हैं, ये दोनों गाड़ियां केएमपी के रास्ते जानी थी, लेकिन अवैध तरीके से शराब की सप्लाई करने के लिए दोनों गाड़िया फरीदाबाद में आ रही है। सूचना पुख्ता होने पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ता द्वारा आबकारी विभाग व स्थानीय पुलिस की मदद से बल्लबगढ़ से फरीदाबाद दिल्ली जाने वाली तरफ से गुजरने वालों वाहनों की चेकिंग शुरू की।

कुछ देर बाद सूचना मिली कि ये दोनों गाड़ियां दसमेश प्लाजा अजरौंदा चौक पहुंच गई है। संयुक्त टीम वहां पहुंची तो एक ट्रक दसमेश प्लाजा के बाहर खाली जगह में खड़ा मिला, जिसका चालक फरार था। गाड़ी का केबिन खुला हुआ था, जिसे चैक करने पर कुछ दस्तावेज मिले, जिन्हें देखकर पाया कि यह गाड़ी अशोक डिस्टलरी हथीन से जसबीर ड्राल, बहादुरगढ़ जिला झज्जर के पास जानी थी, जिसमें बिल अनुसार 1200 पेटी देशी शराब मार्का मस्ताना है।