May 19, 2024

सीजेएम सुकीर्ति गोयल ने किया बाल सुधार गृह का निरीक्षण

Faridabad/Alive News: जिला एवं सत्र न्यायाधीश चेयरमैन जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्री संदीप गर्ग के दिशा निर्देश अनुसार शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुकीर्ति गोयल ने बाल सुधार गृह व प्लेस ऑफ सेफ्टी एनआईटी का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने बाल सुधार गृह के किचन का भी निरीक्षण किया जो कि सब ठीक पाया गया। सीजेएम सुकिर्ती गोयल ने इसके साथ साथ शिकायत बक्से को भी खोला जिसमें कोई शिकायत पत्र नही पाया।

सीजेएम सुकीर्ति गोयल ने बाल सुधार गृह में रह रहे 64 किशोरों और प्लेस ऑफ सेफ्टी में रह रहे 141 किशोरों से रूबरू हुई ।उनकी समस्याओं को जाना और उनका समाधान करने बारे अधिकारियों को दिशानिर्देश भी दिए। सीजेएम ने साथ ही साथ किशोरों से कहा कि यदि उन्हें अलग में कोई अपनी समस्या बतानी है तो वे भी बता सकता है। लेकिन किसी किशोर ने कोई समस्या नही बताई।

इस अवसर पर सुकीर्ति गोयल ने कहा कि जाने अनजाने में जो किशोर यहां आ गया है। वह अपने आप को सुधार कर समाज में जाकर मुख्यधारा से जुड़ कर समाज हित के कार्यों का भागीदार बनकर स्वयं का जीवन सुधार कर अपने माता-पिता का नाम रोशन करें। इस अवसर पर ऑफिस इंचार्ज प्रमोद शर्मा व विपिन यादव वे अनूप वार्डन भी मौजूद रहे।