September 28, 2024

नागरिक अस्पताल का वाटर कूलर बना शो पीस, ठंडे पानी के लिए तरसे मरीज  

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद के नागरिक अस्पताल में इलाज के साथ साथ पानी की व्यवस्था भी फेल हो रही है। अस्पताल में इस भीषण गर्मी में काफी समय से तीसरे फ्लोर का वाटर कूलर खराब पड़ा है, जिसकी वजह से मरीज और उनके तीमारदारों को गर्मी में गर्म पानी के सहारे रहना पड़ रहा है। इस भयंकर गर्मी में मरीज और तीमारदार को ठंडे पानी के लिए नीचे तल पर जाना पड रहा है इसकी वजह से मरीजों को काफी दिक्कत हो रही है।

आपको बता दें कि अस्पताल में प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग अपना इलाज कराने के लिए आते हैं, मरीजों के साथ उनके तीमारदार भी अस्पताल पहुंचते है। परंतु तीसरे मंजिल पर लगे वाटर कूलर की समय पर मरम्मत न होने की वजह से ठंडे पानी के लिए तीमारदारों को नीचे तल से पानी की व्यवस्था करनी पड रही है। इतना ही नही काफी मरीजों के तीमारदार दुकान से पानी खरीद कर पी रहे हैं।

उधर, इस समस्या को लेकर जब संवाददाता ने नागरिक अस्पताल की पीएमओ डॉ सविता यादव से मोबाइल फोन से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने फोन नही रिसीव किया।

क्या कहना है तीमारदार का
सुभाष कॉलोनी से आए राजीव ने बताया कि उनका मरीज हृदय रोग से पीड़ित है। ऐसे में थर्ड फ्लोर पर ठंडे पानी की व्यवस्था न होने के कारण हमें पानी पीने के लिए नीचे आना पड़ रहा है।