May 2, 2024

23 दिसम्बर को क्रिसमस विंटर कार्निवाल, मिसेज यूरेशिया होंगी मुख्य अतिथि

Faridabad/ Alive News : लाइफ स्टाइल फिलेंट्रोफिक क्लब द्वारा 23 दिसम्बर को हर बार की तरह इस बार भी क्रिसमस विंटर कार्निवाल का आयोजन किया जा रहा है। सैक्टर-15 स्थित जिमखाना क्लब में सुबह 10 बजे से सायं 8 बजे तक यह कार्निवाल आयोजित होगा।

लाइफ स्टाइल क्लब की प्रधान रेखा चौधरी ने बताया कि आठवीं बार क्रिसमिस विंटर कार्निवाल का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्निवाल में मुख्य अतिथि के रूप में मिसेज यूरेशिया व थैलीसीमिया की ब्रांड एंबेसडर रश्मि सचदेव उपस्थित होंगी वहीं विशिष्ट अतिथि मास्टर शेफ की प्रतिभागी सारिका मेहता होंगी। इसके अलावा आरजे गिन्नी भी लोगों का मनोरंजन करेंगी।

सचिव मनीषा अग्रवाल ने बताया कि उनके क्लब में 15 महिला सदस्या हैं तथा क्लब द्वारा गरीब विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप के अलावा अन्य समाजसेवा के कार्य इस प्रकार के आयोजनों से मिलने वाले फंड की मदद से किए जाते हैं। उन्होंने बताया कि इस कार्निवाल में ज्वैलरी, कपड़े, क्रॉकरी, फिटनेस सहित अन्य लाइफ स्टाइल से जुड़े स्टॉल्स लगाए जाएंगे। इसके अलावा फूड व बच्चों के लिए गेम्स स्टॉल्स भी लोगों के लिए उपलब्ध होंगे। फरीदाबाद के लोगों को इस कार्निवाल का बेहद इंतजार रहता है। इस बार कार्निवाल में क्विज, लक्की ड्रा व अन्य मनोरंजन की भी व्यवस्था की गई है।