May 2, 2024

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों ने इंज्वाय की समर पार्टी

Faridabad/Alive News : सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों के लिए समर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें प्ले क्लॉस से लेकर प्रेप के बच्चों ने जमकर मस्ती की और समर पार्टी का भरपूर आनंद लिया।

पार्टी में बच्चे समर फ्रूट्स जैसे तरबूज, खरबूज और आम के साथ-साथ समर ड्रिंक्स लाए थे जिसको उन्होंने आपस में शेयर कर पार्टी को मनाई। पार्टी में तिसरी तक पाचंवी के बच्चों के लिए ‘आई एम द लिटिल शैफ’ नाम की प्रतियोगिता भी रखी गई जिसमें बच्चों ने टीचर्स की मदद से सेंडविच, भेलपूरी और बिस्कुट डेकोरेशन जैसी चीजें सीखीं।

समर विकेशन स्टार्ट होने से पहले पार्टी में बच्चों ने खूब धूम मचाई और पूरे जोश के साथ छुट्टियों के लिए कई चीजें सीखीं। स्कूल की डॉयरेक्टर सुनीता यादव ने पार्टी आयोजित किए जाने के स्कूल के अध्यापकों के इस प्रयास को काफी सराहा।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति चौधरी ने बच्चों को समझाते हुए कहा कि गर्मियों के दिनों में पाचन शक्ति अक्सर कमजोर हो जाती है, इसलिए बच्चों को हल्का तथा पौष्टिक भोजन करना चाहिए।

बच्चों को मौसम के अनुकूल फलों जैसे तरबूज, लीची, आम, जामुन आदि का सेवन करना चाहिए। पार्टी को सभी बच्चों के साथ टीचर्स ने भी इंज्वाय किया।