May 1, 2024

चन्द्रशेखर ने किया इंडियन बैंक की शाखा का किया शुभारंभ

Alive News / Faridabad,15 March:- बैंक वह माध्यम है जिसमें आप अपनी पूंजी को सुरक्षित रख सकते है एवं ब्याज के माध्यम से लाभ भी उठा सकते है यह उदगार फरीदाबाद के उपायुक्त चन्द्रशेखर नागर प्लाजा प्लाट न0 43, बडखल पाली रोड फरीदाबाद स्थित इंडियन बैंक की शाखा के शुभारंभ अवसर बतौर मुख्य अतिथि कहे।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथियों में युवा कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह, भूपिन्दर नागर, सुनील शर्मा, राज सिंह एवं सुशील कुमार सरपंच उपस्थित थे। इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि बैंकों का अधिक से अधिक लाभ उठाये क्योंकि बैंक ही वह माध्यम है जिसमें आप पूरी तरह से सुरक्षित है। इस अवसर पर युवा कांग्रेसी नेता विजय प्रताप ने बैंक प्रबंधकों को शाखा के शुभारंभ पर मुबारकबाद देते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों के लिए यह बैंक काफी लाभदायक साबित होगा की कर क्योकि क्षेत्र में इस तरह की कोई बड़े बैंक की शाखा नहीं थी। उन्होने बैंक प्रबंधकों केा पूर्ण आश्वासन दिलाया कि हमारा सहयोग सदैव आप लोगों के साथ रहेगा।
इस मौके पर शाखा के जोनल मैनेजर सुधीर घई ने कहा कि बडख़ल विधानसभा में आज तक इतनी बड़ी शाखा किसी भी बैंक की नहीं है और इस इण्डियन बैंक यहां रहने वाले उपभौक्ताओं की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहेगा और उन्हें अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने का काम करेगा। घई ने कहा कि इंडियन बैंक की इस शाखा से यहां रहने वाले लाखों लोगों को लाभ मिलेगा क्योकि इस क्षेत्र के लोगों को अभी तक काफी दूर की शाखाओं में अपने खाते खुलवाने पडते थे परंतु अब इंडियन बैंक की शाखा यहां के निवासियों का अधिक से अधिक लाभ पहुंचायेगी।
उदघाटन अवसर पर आये हुए अतिथियों का शाखा प्रबन्धक सुशील गुलाटी एवं जोनल मैनेजर सुधीर घई ने फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। समारोह में बैंक के भन्नोट, रेशम लाल, विजय कुमार, सुबे ङ्क्षसह, जे बी जैन, बी बी पाहवा, अशोक गुप्ता सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।