May 4, 2024

गुरुग्राम में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में एक खिलाफ केस दर्ज

New Delhi/Alive News : गुरुग्राम में एक आवासीय सोसायटी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी गुरुग्राम ने कहा कि हमने अपनी कानूनी शाखा की राय मांगी है। उसकी पत्नी ने भी शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें बताया गया है कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे है और उनका इलाज रिकॉर्ड मांगा है। 

दरअसल, गुरुग्राम के सेक्टर-102 क्षेत्र की इंपीरियल गार्डन सोसाइटी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए बच्चे व युवक की वायरल वीडियो का मामला धनकोट पुलिस के पास आया है। रविवार शाम को पुलिस को इस मामले में शिकायत दी गई। 

पुलिस इस मामले में कानूनी राय ले रही है। इसके बाद मामला दर्ज किया जाएगा। वीडियो बनाने वाले की पत्नी का कहना है कि उनके पति कुछ दिनों से परेशान चल रहे हैं। यह वीडियो बनाना गलत है। इसी के चलते उन्होंने वीडियो बनाया है।

यह मामला शनिवार का सोसाइटी के फ्लैट में रहने वाले एक बच्चे व युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके बाद वीडियो वायरल कर दिया। यह सुनकर सोसाइटी के लोग एकत्रित हो गए और विरोध करने बच्चे के फ्लैट में पहुंचे।

वहां विरोध जताया तो बच्चे की मां ने शिकायत पुलिस को दी। राजेंद्र पार्क थाना अंतर्गत धनकोट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझाया कि किसी के फ्लैट में जाकर हंगामा करना सही नहीं है, आपको आपत्ति है तो कार्रवाई के लिए लिखित शिकायत दो। तब लोग वहां से अपने घर चले गए। 

रविवार शाम को लिखित शिकायत पुलिस को दी गई। दूसरी ओर बच्चे की मां ने भी लिखित शिकायत पुलिस को देकर बच्चे की वीडियो वायरल करने व उनके घर आकर हंगामा करने व धमकाने के आरोप लगाया है। एसीपी उद्योग विहार ने बताया कि दोनों शिकायत पर कानूनी राय ली जा रही है। कानूनी राय आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।