May 8, 2024

यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती स्लीपर कोच में किशोरी से किया सामूहिक, बस चालक और परिचालक पर मुकदमा दर्ज

Lucknow/Alive News : यमुना एक्सप्रेस वे पर स्लीपर कोच बस में किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना से सनसनी फैल गई। किशोरी की मां ने परिचालक पर आरोप लगाए हैं। शिकोहाबाद थाने पर बस को रोककर फोरेंसिक यूनिट और डाग स्क्वायड की टीम ने जांच की है। वहीं ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार स्लीपर कोच बस सोमवार रात को दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर से औरैया के लिए रवाना हुई थी। शिकोहाबाद की महिला अपनी 15 साल की बेटी के साथ बस में सवार हुई थी। महिला का आरोप है कि चालक और परिचालक ने उसकी बेटी को ड्राइवर सीट के पीछे वाली स्लीपर सीट पर लेटा दिया। बस के अंदर की लाइट बंद थीं और बाकी यात्री सोए हुए थे। जेवर टोल निकलने के बाद परिचालक और उसके साथी ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। रात तीन बजे घटना की जानकारी होने पर उसने बस रोकने की कोशिश की, लेकिन बस नहीं रुकी।

आगरा में एक्सप्रेस वे पर उतरने के बाद आरोपी बस से उतरकर भाग गए। घटना से परिजनों को अवगत कराया और मंगलवार सुबह शिकोहाबाद में प्रतापपुरा चौराहे पर बस रोककर पुलिस को जानकारी दी गयी। इसके बाद पुलिस बस को थाने पर ले गई। फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने बस में छानबीन की और साक्ष्य एकत्रित किए। एसपी ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित से जानकारी प्राप्त की है।