May 19, 2024

मारपीट व धमकी देने के आरोप में 15 पर केस दर्ज

Palwal/Alive News : अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के छह मामले प्रकाश में आए हैं। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों पर 15 नामजद व तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार गांव सैलोंटी निवासी बेघराज ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि गत 7 जून की रात आठ बजे वह घर से अपने भाई विक्की को बुलाने के लिए बाहर निकला था तो देखा कि गांव निवासी महेंद्र, लीलू, राहुल व श्यामवीर, विक्की के साथ झगड़ा कर रहे थे।

अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के छह मामले प्रकाश में आए हैं। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायतों पर 15 नामजद व तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार गांव सैलोंटी निवासी बेघराज ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि गत 7 जून की रात आठ बजे वह घर से अपने भाई विक्की को बुलाने के लिए बाहर निकला था तो देखा कि गांव निवासी महेंद्र, लीलू, राहुल व श्यामवीर विक्की के साथ झगड़ा कर रहे थे।

पीड़ित ने झगड़े का कारण पूछा तो उक्त लोगों ने उसी पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। इसी प्रकार गांव सिहोल निवासी शिव नारायण ने चांदहट थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि गांव निवासी सचिन, राहुल, भोला व उनके तीन अन्य साथियों ने मिलकर 4 जून को गांव मिल्क गन्नीकी के पास बेटी रचना पर लाठी-डंडा व लोहे की रोड से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

इसी प्रकार गांव मंदपुरी निवासी मुस्ताक ने गदपुरी थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि गांव निवासी सीर, जफर व रिसालुदीन ने 7 जून की शाम 4 बजे गांव में ही मारपीट की व जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। गांव जोधपुर निवासी सुखशेंद्र ने कैंप थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि गत 3 जून को प्रकाश विहार कालोनी में गांव अगवानपुर निवासी जगत सिंह ने अपने साथी विरेंद्र व अजीत के साथ मिलकर चाकू से हमला कर मोबाइल फोन को तोड़ दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

इसी प्रकार प्रेम विहार कालोनी निवासी रजत ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 27 मई को कोर्ट परिसर में उस पर अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडा व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। इसी प्रकार न्यू कालोनी निवासी संतोष ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 2 जून को पति किशनचंद, पुत्रवधू चारू पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।