May 5, 2024

शादी समारोह से लौट रही कार ट्रक से टकराई, महिला की मौत, अन्य घायल

Faridabad/Alive News: गांव फैजपुर खादर के पास केजीपी पर एक कार ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार पति-पत्नी घायल हो गए जबकि कार में पीछे बैठी महिला की मौत हो गई। छांयसा थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-77 बीपीटीपी निवासी सरोजनी राणा ने शिकायत में कहा है कि शनिवार को अंबाला में उनकी रिश्तेदारी में शादी समारोह था। वह पति शिवचरण राणा, सास सुंदरी व बेटी साक्षी के साथ ब्रेजा कार से शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

रविवार सुबह वे कार से वापस लौट रहे थे। सरोजनी के पति शिवचरण कार चला रहे थे। वह कार में उनके बराबर वाली सीट पर आगे बैठी थी। पिछली सीट पर उनकी सास सुंदरी व बेटी साक्षी बैठी थी। केजीपी पर जब वे फैजपुर खादर क्षेत्र में पहुंचे तो पीछे से एक ट्रक तेज रफ्तार में आया।

ट्रक ओवरटेक कर आगे निकल गया और उनकी कार के आगे अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे उनकी कार ट्रक से टकरा गई। हादसे में शिवचरण राणा और सरोजनी को चोट आई। पीछे सीट पर बैठी सुंदरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।