April 28, 2024

केनरा बैंक ने छात्रवृत्ति प्रदान कर छात्राओं को किया प्रोत्साहित

Faridabad/Alive News : उपायुक्त जितेंद्र यादव के दिशा- निर्देश पर जिले भर में केनरा बैंक द्वारा 116 स्थापना दिवस मनाया गया। वहीं केनरा बैंक के 116 वें स्थापना दिवस पर क्षेत्रीय कार्यालय प्रमुख अभय कुमार सिंह के मार्ग दर्शन में कारपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व गतिविधियों के तहत वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सीकरी तथा माध्यमिक विद्यालय बघेल में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की मेधावी छात्राओं को छात्रवृत्ति देकर पुरूस्कार प्रदान किया गया। इसी प्रकार प्रबंधक अमित सक्सेना द्वारा गांव सीही के वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में आधुनिक शौचालय का शिल्यान्यास किया।

बता दें, कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार केनरा बैंक ने अपना 116 स्थापना दिवस आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की छात्राओं को छात्रवृत्ति प्रदान करके स्कूल में ही आधुनिक सुविधाओं से युक्त शौचालय निर्माण के लिए बैंक शाखा के अधिकारियों द्वारा शिल्यान्यास किया गया।

जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक सुजान सिंह ने बताया कि केनरा बैंक ने अपना 116 स्थापना दिवस कारपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व गतिविधियों के तहत मनाया सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार मनाया जा रहा है। एनआईटी के क्षेत्रीय कार्यालय में भी सीएसआर गतिविधियों के क्रियान्वयन के लिए बैंक अधिकारियों के साथ केनरा बैंक के स्थापना दिवस को सैलीब्रेट किया गया। केनरा बैंक स्थापना दिवस के अवसर पर प्रबंधक अमित सक्सेना, प्रबंधक मेघा बंसल, स्कूल के प्रिंसिपल जयप्रकाश, स्कूल अध्यापक कुसुम लता सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।