October 2, 2024

कैबिनेट मंत्री ने बल्लभगढ़ को दी 2 करोड़ 27 लाख रुपये की सौगात

Faridabad/Alive News : हरियाणा के परिवहन खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ में गुंडई नहीं चलने दूंगा। जो लोग बल्लभगढ़ में गुंडागर्दी करेंगे उन्हें नीमका जेल में भेजने का काम करूंगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा मुख्य मंत्री मनोहर लाल ने बल्लबगढ़ के चहुमुखी विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं रहने दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र के लिए शिक्षा, चिकित्सा, बिजली,पेयजल, सड़क, आरएमसी रोड़, गन्दे पानी की निकासी के लिए सिवरेज व्यव्स्था सहित मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्यों के लिए करोड़ो रूपये की धनराशि देने का काम किया है। करोड़ो रूपये की धनराशि के विकास कार्यों करवाने पर हरियाणा में बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र रोल मॉडल बनाने जा रहा है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा गत साय स्थानीय सेक्टर- 3 में 92 लाख रुपये की धनराशि की लागत से बनाए गए आरएमसी रोड के दोहरीकरण के लोकार्पण के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सेक्टर-3 व भगत सिंह कॉलोनी के एक करोड़ 35 लाख रुपये की धनराशि की लागत से सीवरेज सिस्टम का भी लोकार्पण किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, प्रकाश भाटी, राजेंद्र शर्मा, अनिल भाटी, रमेश भारद्वाज, पीएल शर्मा, आरसी शर्मा, मुकेश शर्मा, बृजलाल शर्मा, पारस जैन, योगेश शर्मा, प्रताप भाटी, लखन बेनीवाल, दिनेश शर्मा, लक्ष्मण राणा, अरविंद भट्ट, ओम प्रकाश शर्मा, वेद प्रकाश पाराशर, डॉ शिवानी, सुष्मिता, नवीन चैची, बालकिशन, ज्ञासी राम शर्मा सहित सेक्टर- 3 और भगत सिंह व त्रिखा कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।