April 28, 2024

बुलंदशहर: होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Lucknow/Alive News : बुलंदशहर स्थित अनूपशहर में पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल से चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही होटल के मैनेजर और कैशियर को भी हिरासत में ले लिया है। मामले में सीओ ने 11 लोगों के खिलाफ अनूपशहर कोतवाली में देह व्यापार की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने युवक-युवतियों, होटल के मैनेजर और कैशियर को हिदायत देकर जमानत पर छोड़ दिया है। वहीं संचालक की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने शिव प्रकाश दीक्षित, विवेक वाल्मिकी, राजकुमार, मोहित, रामदेव मीणा, विपिन, रिजवान, विनित समेत तीन युवतियों के खिलाफ रिपोट दर्ज की है।
पैसों की लेनदेन की बात से गहराया शक

दर्ज रिपोर्ट में होटल में तलाशी के दौरान कमरे में युवक-युवतियों के बीच रुपयों की लेनदेन को लेकर बातचीत की जा रही थी। इसके बाद कमरा खोलकर अंदर जाने पर वह आपत्तिजनक हालत में मिले, जिस पर शक और गहरा गया।

मिली जालकारी के मुताबिक जांच में सामने आया है कि पकड़े गए लोग प्रेमी प्रेमिका और जिनकी शादी तय हो चुकी है, वे लोग हैं। इनको भी चार्जशीट में शामिल किया जाएगा। साथ ही इन्हें कोर्ट में बयान के लिए बुलाया जाएगा। फिलहाल परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया है।