May 6, 2024

यूथ चौपाल कार्यक्रम में ब्रेकथ्रू संस्था ने जारी की सैफ सेफ्टी ऑडिट रिपोर्ट

Faridabad/Alive News : डीसीपी नीतीश अग्रवाल के तत्वाधान में डबुआ कॉलोनी स्थित भोजपुरी धर्मशाला में स्वयंसेवी संस्था ब्रेकथ्रू द्वारा सत्रीलिंक प्रोग्राम के अंतर्गत यूथ चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें समाज में महिलाओं को आने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी देकर इसका समाधान करने के प्रयासों के बारे में नागरिकों को जागरूक किया गया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि डीसीपी नितीश अग्रवाल ने इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में भाग लिया जिन्होंने ब्रेकथ्रू संस्था द्वारा तैयार की गई सेफ्टी ऑडिट रिपोर्ट जारी की। इस रिपोर्ट के अनुसार 50% सड़कों पर रोशनी की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। जिसकी वजह से महिलाएं शाम के बाद इन एरिया में जाने से परहेज करती है। क्योंकि वहां पर कुछ उन्हें लड़कों द्वारा छेड़छाड़ का डर बना रहता है। ऐसे स्थानों पर पुलिस पेट्रोलिंग को बढ़ाने की आवश्यकता है।

इस कार्यक्रम में डीसीपी नितीश अग्रवाल के साथ एसीपी सुखबीर, थाना डबुआ प्रभारी भगवान, कम्युनिटी पुलिसिंग इंचार्ज इंस्पेक्टर सविता सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे। ब्रेकथ्रू ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से प्रोग्राम की वरिष्ठ समन्वयक कृतिका कपिल, असिस्टेंट मैनेजर फरमान, पार्षद महावीर बढ़ाना, आरडब्लूए मेंबर राकेश खटाना सहित गणमान्य व्यक्ति कार्यक्रम में मौजूद रहे।