May 9, 2024

रेलवे ट्रैक पर मिला बॉक्सिंग खिलाड़ी का शव, संदिग्ध हालात में हुई मौत

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद में शनिवार की सुबह मुंबई कॉरिडोर रेलवे ट्रैक पर एक बॉक्सिंग खिलाड़ी का शव संदिग्ध हालत में मिला। जिसके बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसकी हत्या की आशंका जताई ।

मिली जानकारी के मुताबिक म़ृतक की पहचान कृष्ण कुमार के रुप में हुई है जो कि गांव खेड़ी कलां का निवासी है और शुक्रवार की शाम को वह घर से निकला था। परिजनों ने सोचा कि शायद वह अपनी एकेडमी में चला गया। सुबह सूचना मिली कि कृष्ण का शव खेड़ी कलां से होकर जा रही मुंबई कॉरिडोर रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना उनके गांव और आसपास में आग की तरह फैल गई। बीपीटीपी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया।

कृष्ण के चचेरे भाई ओमवीर ने बताया कि कृष्ण फौज की तैयारी कर रहा था। हाल ही में उसने बॉक्सिंग में जीत हासिल की थी, लेकिन रिजल्ट घोषित नहीं किया गया था। एक महीने के बाद जब रिजल्ट घोषित किया गया तो कृष्ण को हारा बताया गया। इसको लेकर कृष्ण काफी डिप्रेशन में था।

वहीं ओमवीर ने बताया कि कृष्ण कल शाम से घर से निकला था, लेकिन रात भर घर नहीं आया। उसके परिजनों ने सोचा कि शायद वह अपनी एकेडमी में चला गया हो। सुबह उन्हें इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिली। उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं कृष्ण के साथ कोई अनहोनी हुई है। उनको लगता है कि किसी ने उसकी हत्या करके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है। बीपीटीपी थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि प्रथम दृष्टि से यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। फिलहाल मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

कृष्ण बॉक्सिंग का खिलाड़ी था। उसने 23 से 30 दिसंबर तक अकोला महाराष्ट्र में हुई 67वीं स्कूल नेशनल गेम्स बॉक्सिंग प्रतियोगिता में अंडर-19 ऐज कैटेगरी में 52 से 56 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया था। इनके पिता महावीर नरवत का देहात हो चुका है। उसकी माता मंजू नरवत है एक ग्रहणी है। कृष्ण नरवत खेड़ी के ही गवर्नमेंट स्कूल में 12वीं क्लास का छात्र था।