May 2, 2024

Triumph Hyundai में लांचिंग से पहले ही नई माइक्रो SUV EXTER कार की बुकिंग की भरमार, पढ़िए खबर में

Faridabad/Alive News : वाईएमसीए चौक स्थित Triumph Hyundai कार शोरूम पर सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्य के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिप्पर चंद्र शर्मा और कंपनी के एम.डी अभिषेक गुप्ता ने हुंडई की नई माइक्रो एसयूवी एक्स्ट्र का कपड़ा हटाकर और केक काटकर लांचिंग की।

इस अवसर पर नई कार की खूब सराहना की जा रही है और शोरुम के मालिक और प्रबंधक और स्टाफ सदस्यों को बधाई देते हुए टिप्पर चंद्र शर्मा ने कहा कि कार जनता को पसंद आएगी और मार्केट में ऐसे ही किफायती फिचर की गाडियों की मांग है जो सुरक्षा की दृष्टि से बेस्ट है।

इस अवसर पर कंपनी के एम.डी अभिषेक गुप्ता ने लांचिंग पर आए अतिथियों का बुके और तस्वीर भेंट कर स्वागत किया।

कंपनी के सेल्स मैनेजर आनंद कोठारी ने कहा कि हुंडई की नई कार एक्स्ट्र नए फीचर्स के साथ मार्केट में आई है, इसका सीधा मुकाबला टाटा की पंच और मारुति की फ्रोंक्स से होने वाला है। उन्होंने कहा कि कम्पनी ने यह कार मध्यमवर्गीय परिवार के ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। एक्स्ट्र का बेस मॉडल 5.99 लाख से शुरू होकर टॉप मॉडल 9.33 लाख तक है। नई कार में 6 एयर बैग, क्रूज कंट्रोल, 8 इंच का एचडी टचस्क्रीन सिस्टम, एंड्रायड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ ढेरों फिचर है।

टीम लीडर प्रवेश मेहरा ने बताया कि नई माइक्रो एसयूवी एक्स्ट्र कार पेट्रोल इंजन के साथ-साथ सीएनजी वेरिएंट में भी उपलब्ध है। यह कार 7 वेरिएंट के साथ 9 कलर आप्शन में भी उपलब्ध है। इतना ही नही कार में एएम और एएमटी वेरिएंट भी उपलब्ध है।

इस अवसर पर Triumph Hyundai के शोरूम पर माइक्रो एसयूवी एक्स्ट्र को देखने आये ग्राहकों  ने नई एक्स्ट्र को वैल्यू फॉर मनी बताया।

इस अवसर पर निवर्तमान पार्षद दीपक यादव, अशोक शर्मा, प्रियम, कंपनी के सेल्स हेड रमन झा, एचआर मैनेजर वीर सिंह व अन्य स्टाफ मौजूद रहा।