September 20, 2024

फरीदाबाद में भाजपा की संगठनात्मक बैठक : चुनावी तैयारियों पर जोर, कार्यकर्ताओं में जोश का संचार

Faridabad/Alive News : जिला चुनाव प्रभारी पी.पी चौधरी ने फरीदाबाद भाजपा चुनाव संचालन समिति की बैठक में कहा कि पिछले 10 वर्षों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा की प्रदेश सरकार ने प्रदेश के युवा, किसान, गरीब और महिला सबको मज़बूत करने और प्रदेश के विकास को आगे लेकर जाने का कार्य किया है। सभी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों और विकास कार्यों को घर घर पहुंचाना है। भाजपा केंद्र और प्रदेश सरकार के 10 साल के कार्यों से जनता खुश हैं और जनता ने मन बना लिया है कि आगामी 5 अक्टूबर को हरियाणा में कमल पर वोट डालकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाना है ।

 भाजपा ज़िला कार्यालय अटल कमल पर भारतीय जनता पार्टी की फरीदाबाद विधानसभा की एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक आयोजित की गई, जिसमें जिले के कई प्रमुख नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी चुनावों की तैयारी को लेकर विस्तृत चर्चा करना और चुनाव की रणनीति तैयार करना था।

बैठक में मुख्य रूप से फरीदाबाद जिला प्रभारी, भाजपा नरेंद्र वत्स, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, जिला चुनाव प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय क़ानून मंत्री पी.पी चौधरी, सह चुनाव प्रभारी विनोद कटियार, फरीदाबाद भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल, और वर्तमान विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उनका मार्गदर्शन किया।

बैठक के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने संगठन की मजबूती पर जोर देते हुए कहा, यह संगठनात्मक बैठक फरीदाबाद जिले में आगामी चुनावों की रणनीति को लेकर बेहद महत्वपूर्ण है। हमारे कार्यकर्ता पूरी तरह से चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं, और उनके उत्साह और समर्पण से हम निश्चित रूप से सफलता प्राप्त करेंगे। संगठन की मजबूती हमेशा से भाजपा की पहचान रही है, और इस बार भी हम अपने कार्यकर्ताओं के बल पर चुनावी रण में उतरेंगे। भाजपा का हर कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ है, और उनके समर्पण के बिना हम आगे नहीं बढ़ सकते। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे घर-घर जाकर जनसंपर्क बढ़ाएं और भाजपा की नीतियों का प्रचार-प्रसार करें। श्री वोहरा ने कहा  कि फ़रीदाबाद की सभी 6 विधानसभा सीटों को जीतकर हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनायेंगे ।

भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि हमारा संगठन हमारे लिए एक परिवार की तरह है। जब संगठन एकजुट होता है, तो हमें कोई भी शक्ति पराजित नहीं कर सकती। हम एक अनुशासित संगठन हैं, और यह अनुशासन हमारी पहचान है। भाजपा का कार्यकर्ता रीड की हड्डी की तरह पार्टी को सहारा देता है। हमारे पास जिस प्रकार की निष्ठा, समर्पण और अनुशासन है, वह किसी भी अन्य दल के पास नहीं है। आगामी चुनावों में हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं, और यह सब हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण का ही परिणाम होगा।